Monday, September 2, 2024

My Teacher My Hero

 प्रिय छात्रों,

शिक्षक दिवस के शुभ अवसर को ध्यान मे रखते हुए लाइब्रेरी विभाग के द्वारा आयोजित निबंध प्रतियोगिता जिसका शीर्षक था मेरा शिक्षक मेरा हीरो में आपके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मैं आप सभी को हार्दिक बधाई देता हूँ। कक्षा 6वीं और 7वीं के सभी प्रतिभागियों ने अपने-अपने विचारों को बेहद खूबसूरती से शब्दों में पिरोया है।

बच्चो, आप सभी ने न सिर्फ अपनी लेखन क्षमता का प्रदर्शन किया है, बल्कि शिक्षकों के प्रति अपने सम्मान और कृतज्ञता को भी शब्दों में व्यक्त किया है। आप सभी का यह उत्साह और लगन देखकर मैं बेहद प्रसन्न हूँ।

आप सभी को मेरी शुभकामनाएं हैं। अपने इस सफर को जारी रखें और अपनी प्रतिभा को निखारते रहें। आप सभी एक उज्ज्वल भविष्य के निर्माता हैं।

Winner of this competition :-

1st Position:- Reyansh Kumar - 7th C

2nd Position:- Jinisha Gupta - 6th C

3rd Position:- Yesh Kumar Sahu - 6th A

Many many congratulations to all winners 


Library Department 

Kendriya Vidyalaya Bacheli